इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 43वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से हुआ. यह मैच लखनऊ के एकना स्टेडियम में खेला गया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए. लखनऊ की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 108 रन ही बना सकी. बैंगलोर ने लखनऊ को 18 रनों से हराया दिया.

केएल राहुल की अगुआई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स को आईपीएल 2023 में एक बार फिर अपने घर में हार का सामना करना पड़ा है. इसी के साथ बैंगलोर ने लखनऊ के खिलाफ अपनी घरेलू हार का बदला ले लिया. लखनऊ की अपने घर में यह लगातार तीसरी शिकस्त है.

यह भी पढ़ें – IPL 2023: RCB ने LSG को 18 रनों से हराया, लो स्कोरिंग मैच में गेंदबाजों का रहा जलवा

आरसीबी की 9 मुकाबलों में यह 5वीं हार है, जबकि एलएसजी की 9 मैचों में यह चौथी पराजय है. यह दूसरी बार है, जब दोनों टीमें इस सीजन में एक-दूसरे से भिड़ी हैं. पहले मैच में सुपर जायंट्स ने आरसीबी को उसके घरेलू मैदान पर हराया था. अंक तालिका में आरसीबी 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की इस धमाकेदार जीत के बाद फैन्स अपने-अपने अंदाज़ में प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं. देखिए मैच की टॉप ट्रेंडिंग मीम्स-