modi stadium
नरेंद्र मोदी स्टेडियम

इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां संस्करण आज से स्टार्ट हो गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है, लेकिन टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले कई फिल्मी सितारों ने इस लीग की रौनक और बढ़ा दी है। बॉलीवुड के जाने माने और टॉप क्लास सिंगर अरिजीत सिंह ने अपने गानों से इस आईपीएल में और रोमांच बढ़ा दिया। अरिजीत सिंह ने केसरिया, चन्ना मेरेया, कबीरा, अपना बना ले पिया, राब्ता, ए वतन वतन मेरे आबाद रहे तू जैसे गाने गाकर फैंस में और जोश भर दिया।

अरिजीत सिंह के परफॉर्मेंस के बाद दक्षिण सिनेमा की दो खूबसूरत और नामचीन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया ने डांस करके माहौल को और रंगीन और खुशनुमा बना दिया। तमन्ना भाटिया ने नाटु नाटु, दिल में बजी घंटियां, जोगीरा तारा पर डांस करके पूरे स्टेडियम को झूमने पर मजबूर कर दिया। उसके बाद रश्मिका मंदाना ने कमाल का डांस परफॉर्मेंस किया। रश्मिका ने श्रीवल्ली, शम्मी शम्मी, और नाटु नाटु गानों पर जोरदार डांस किया।

इन सितारों ने असल में फैंस के अंदर जोश भर दिया और स्टेडियम काफी झूमता हुआ नजर आ रहा था। महेंद्र सिंह धोनी की टीम यानी चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पांड्या की टीम यानी गुजरात टाइटंस मुकाबले में एक दूसरे से भिड़ रही हैं। स्टेडियम में फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। मुकाबला शुरू होने से पहले स्टेडियम में पटाखों की आवाज काफी जोर से गूंजे लगी थीं। इसी से पता चलता है कि मुकाबला कितना रोमांचक होगा।

Leave a comment