Kane Williamson Injured
गुजरात टाइटन्स ने केन विलियमसन की जगह इस विस्फोटक बल्लेबाज को किया अपनी टीम में शामिल

गुजरात टाइटंस के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन आईपीएल 2023 के सीजन में शेष बचे हुए मैचों से बाहर हो चुके हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में केन विलियमसन को घुटने में चोट लगी थी। अब जब बाकी बचे हुए पूरे सीजन से विलियमसन बाहर हो गए हैं, तो वह अपने घुटने की चोट का इलाज करवाने के लिए स्वदेश लौट जाएंगे।

गुजरात टाइटंस क्रिकेट टीम के डायरेक्टर विक्रम सोलंकी ने एक बयान में कहा है, “केन विलियमसन का टूर्नामेंट की शुरुआत में चोटिल होना बेहद दुखद है।”

गौरतलब है कि टाइटंस के लिए खेलते हुए केन विलियमसन अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 13वें ओवर मैं डीप स्क्वायर लेग बाउंड्री पर कैच लेने के प्रयास में अपने दाहिने घुटने के बल जमीन पर गिरे थे। उन्होंने ऋतुराज गायकवाड के बल्ले से छक्के के लिए जा रही गेंद को रोकने के लिए छलांग लगाई थी।

इस चोट के शीघ्र बाद कुछ समय के लिए उपचार लेने के बाद केन विलियमसन मैदान पर वापस नहीं आ सके थे। इसके स्थान पर गुजरात टाइटंस ने स्थानापन्न क्षेत्र रक्षक के रूप में बी साईं सुदर्शन को मैदान पर उतारा था। उसके पश्चात नये इंपैक्ट प्लेयर नियम के तहत बल्लेबाजी प्लेइंग इलेवन में अदला-बदली की गई। बता दे की केन विलियमसन हाल ही में लंबे समय से चली आ रही कोहनी की चोट से पूरी तरह उभरे ही थे, जिसने उन्हें पिछले 2 वर्षों से परेशान कर रखा था। प्राथमिक उपचार के बाद अब पता चला है की केन विलियमसन की चोट बेहद गंभीर है और इसका इलाज करवाने के लिए वह स्वदेश लौट जाएंगे।

अतः केन विलियमसन आईपीएल सीजन 2023 के बाकी बचे हुए मैचों से बाहर हो चुके हैं जोकि गुजरात टाइटंस के लिए बड़ा झटका है।

Leave a comment