vivo ipl
आईपीएल 2022 की मेजबानी क्यों करना चाहता है श्रीलंका? बड़ी वजह आई सामने

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण की मेजबानी करने की इच्छा जताई है. एसएलसी के सचिव मोहन डी सिल्वा (Mohan De Silva) ने कहा है कि वे आईपीएल 2022 की मेजबानी करने को लेकर काफी उत्साहित हैं और इसके लिए वे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से बातचीत शुरू करेंगे.

मोहन डी सिल्वा ने क्रिकबज के साथ बात करते हुए कहा, “हमने रिपोर्ट देखी है और हमें श्रीलंका में आईपीएल की मेजबानी करने में खुशी होगी. हम इस बारे में जल्द ही बीसीसीआई के साथ बातचीत शुरू करेंगे.”

उन्होंने आगे कहा, “श्रीलंका में यहां कोविड की स्थिति खराब नहीं है और आप आश्वस्त हो सकते हैं कि हम बहुत गर्मजोशी से मेजबानी करेंगे.”

यह भी पढ़ें | ‘पूरा देश हमारे खिलाफ खेल रहा है’ एल्गर के ‘विवादास्पद’ DRS को लेकर भारतीय खिलाड़ियों ने जताई नाराजगी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत मौजूदा समय में कोविड-19 की तीसरी लहर से जूझ रहा है और ऐसे में मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. इस बीच बीसीसीआई ने आईपीएल के मेजबान (बैकअप) के रूप में श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका को रखा है.

याद हो कि भारत में कोरोना महामारी की वजह से आईपीएल 2020 का पूरा सीजन संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला गया था. इतना ही नहीं, आखिरी संस्करण का पहला फेस भारत में तो दूसरा लेग यूएई में आयोजित हुआ था.

Leave a comment

Cancel reply