jackson gambhir crictoday
'मैं आज जो भी कुछ हूं गौतम गंभीर की वजह से हूं' KKR के स्टार खिलाड़ी का बयान

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उन्हें बड़ा खिलाड़ी बनाने में भारतीय (Indian) टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बड़ी भूमिका निभाई है. साथ ही शेल्डन ने केकेआर के पूर्व कप्तान को अपना आइडल बताया है.

35 साल के शेल्डन जैक्सन ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत करते हुए कहा, “आज मैं, जो कुछ भी हूं गौतम गंभीर की वजह से हूं. उन्होंने मुझे रणजी ट्रॉफी से सेलेक्ट किया और उस वक्त मौका दिया जब मुझे कोई नहीं जानता था.”

उन्होंने आगे कहा, “वो मुझे केकेआर में लेकर आए और ग्रूम किया. वो मेरे आइडल हैं. यहां तक कि अगर मुझे आज भी उनसे बात करनी होती है तो वो तैयार रहते हैं.”

यह भी पढ़ें – IND vs SA: उमरान मलिक के टी20 आई डेब्यू को लेकर पूर्व भारतीय चयनकर्ता ने क्या कहा?

जैक्सन घरेलू क्रिकेट के सबसे माहिर खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने 79 प्रथम श्रेणी मुकाबलों में 50.39 के औसत से 5947 रन बनाए हैं, जिसमें 19 शतक और 31 अर्धशतक शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने 67 लिस्ट ए मैचों में 37.23 के एवरेज से 2346 रन बटोरे हैं, जिसमें 8 शतक और 12 अर्धशतक शामिल हैं. अगर शेल्डन के आईपीएल करियर पर नज़र डालें तो उन्होंने 9 मैचों 10.17 के औसत से 61 रन बनाए हैं.

Leave a comment

Cancel reply