kohli ronaldo
IPL 2022: विराट कोहली ने अपने 'फेवरेट हीरो' क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में शुमार हैं. यह भी सच है कि कोहली दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को भी काफी पसंद करते हैं. 33 साल के विराट ने हाल ही में रोनाल्डो को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) द्वारा अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, विराट कोहली कुछ सवालों के जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि टीम उनके फोटोशूट पर काम कर रही थी. फ्रैंचाइज़ी द्वारा साझा किए गए बीटीएस (बिहाइंड द सीन्स) वीडियो में, उनसे पूछा गया कि उनका अब तक का सबसे पसंदीदा एथलीट कौन है और अगर वे एक दिन फुटबॉलर की तरह जाग गए तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी.

इस पर कोहली ने जवाब देते हुए कहा, “क्रिस्टियानो रोनाल्डो! मैं अपने मस्तिष्क का स्कैन करूंगा (यदि मैं रोनाल्डो के रूप में जागता हूं) और देखूंगा कि वह सारी मानसिक शक्ति (मुस्कान) कहां से आती है.” अन्य खिलाड़ी, जो बीटीएस वीडियो का हिस्सा थे, वे थे मोहम्मद सिराज और कप्तान फाफ डू प्लेसिस.

गौरतलब है कि आरसीबी ने इस सीजन में अभी तक दो मुकाबले खेले हैं, जिसमें से उन्हें 1 में जीत तो 1 में मैच में हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल 2022 में फाफ डू प्लेसिस इस टीम की कप्तानी कर रहे हैं.

Leave a comment

Cancel reply