Mohammed Siraj
IPL में खराब प्रदर्शन करने वाले सिराज ने बताया इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में क्या रहेगा उनका प्लान?

भारत (India) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने उम्मीद जताई है कि वे इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में मजबूती से वापसी करेंगे. सिराज का कहना है कि उनका प्रदर्शन इस सीजन बेहद खराब रहा और वे पिछले दो साल के परफॉरमेंस से आत्मविश्वास लेंगे.

28 साल के मोहम्मद सिराज ने कहा, “आईपीएल का यह सीजन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा. पिछले 2 सीजन में मेरा प्रदर्शन अच्छा था और इस बार प्रदर्शन में गिरावट आई, लेकिन मैं पिछले 2 साल के प्रदर्शन से आत्मविश्वास लूंगा.”

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आगे कहा, “इस साल मेरे लिए खराब दौर रहा, लेकिन मैं कड़ी मेहनत करके मजबूत वापसी करूंगा. मैं अपनी क्षमता और मजबूत पक्षों पर काम करूंगा.”

यह भी पढ़ें – क्या बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दे दिया है अपने पद से इस्तीफा?

गौरतलब है कि सिराज ने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में निराशाजनक प्रदर्शन किया. उन्होंने इस सीजन 15 मुकाबलों में 10.08 की इकॉनमी से 9 विकेट हासिल किए. इतना ही नहीं, वे इकलौते ऐसे गेंदबाज भी बन गए, जिसके खिलाफ एक सीजन में सबसे ज्यादा छक्के लगे. उन्होंने 31 छक्के खाए. इसका असर आरसीबी के प्रदर्शन पर भी पड़ा, जिसके चलते टीम एक बार फिर से खिताब नहीं जीत पाई और क्वालीफायर-2 में राजस्थान रॉयल्स से हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई, लेकिन अब पिछले खराब समय को भुलाकर सिराज एजबेस्टन में 1 से 5 जुलाई तक इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले 5वें टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं.

Leave a comment

Cancel reply