faf rcb
क्या RCB के कप्तान फाफ को ड्रेसिंग रूम में नहीं मिलता है सम्मान? दिग्गज ऑलराउंडर ने बताया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के नवनियुक्त कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf Du Plessis) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण से पहले टीम के ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया. उन्होंने तीन दिनों का क्वारंटीन पूरा करने के बाद टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ अभ्यास किया. इसके बाद फाफ ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा है कि पहले दिन उन्होंने ज्यादा मेहनत नहीं की. साथ ही दक्षिण अफ्रीकी पूर्व कप्तान ने कहा कि उन्हें प्रैक्टिस करके अच्छा लग रहा है.

37 साल के फाफ डू प्लेसिस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ बातचीत के दौरान कहा, “प्रैक्टिस करके काफी अच्छा लग रहा है. तीन दिनों के क्वांरटीन के बाद मैं रूम से बाहर आया हूं. आउटडोर में आना काफी शानदार है. पहले दिन मैंने ज्यादा मेहनत नहीं की. थोड़ा सा स्ट्रेचिंग किया और थोड़ी दौड़ लगाई.”

यह भी पढ़ें | New Cricket Rules: डेड बॉल से लेकर वाइड तक, MCC ने बदले क्रिकेट के 8 ‘बड़े’ नियम

बता दें कि आरसीबी ने फाफ डू प्लेसिस को नया कप्तान नियुक्त किया है. वे आरसीबी के अब तक के सातवें कप्तान होंगे. इससे पहले राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले, डेनियल विटोरी, केविन पीटरसन, शेन वॉटसन और विराट कोहली आरसीबी की कप्तानी कर चुके हैं. बैंगलोर की यह फ्रेंचाइजी अभी तक एक भी बार आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है, लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि अपने नाम कप्तान के मार्गदर्शन में यह टीम कैसा प्रदर्शन करती है.

Leave a comment

Cancel reply