nathan coulter nile ipl 2022
IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स को लगा तगड़ा झटका, दिग्गज तेज गेंदबाज हुआ पूरे सीजन से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण के बीच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम को तगड़ा झटका लगा है. उनके तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल (Nathan Coulter-Nile) मौजूदा सीजन से बाहर हो गए हैं. वे इस संस्करण महज एक ही मैच खेल पाए थे, जहां नाथन सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे और वे मैदान से बाहर चले गए थे. इसके बाद से वे प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर नजर आए हैं. उस मैच में उनकी काफी पिटाई भी हुई थी. तब इस कंगारू पेसर ने अपने तीन ओवर्स में 48 रन लुटा दिए थे.

राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “जब तक हम फिर से मिलते हैं, एनसीएन. जल्दी ठीक हों.” बता दें कि राजस्थान की फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में नाथन को उनके बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था.

फ्रेंचाइजी ने अभी तक उनके रिप्लेसमेंट खिलाड़ी की घोषणा नहीं की है. हालांकि, राजस्थान रॉयल्स मौजूदा आईपीएल सीजन की अंक तालिका में पहले स्थान पर है. उन्होंने 3 मुकाबलों में से 2 में जीत दर्ज की है, जबकि 1 में रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा है. उनके 4 अंक हैं, लेकिन इस दौरान टीम का नेटरनरेट +1.218 का रहा है.

सोमवार को आईपीएल के 15वें संस्करण के 13वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 4 विकेट से पराजित किया. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था.

Leave a comment

Cancel reply