de kock ipl 2022
क्विंटन डी कॉक ने फैंस के लिए दिया दिल जीत लेने वाला बयान

दक्षिण अफ्रीकी (South African) टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton De Kock) ने फैंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि बहुत से लोग हमें फॉलो रहे हैं, हमारे इंस्टाग्राम, सोशल मीडिया पर हमारे द्वारा किए गए हर कार्य पर फैंस की नजर होती है, जहां हम प्रभावशाली लोगों के रूप में उनकी मदद कर सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि सोशल मीडिया पर बहुत सारे ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जो ये सब करना पसंद नहीं करते हैं, बल्कि वे बंद दरवाजों के पीछे कड़ी मेहनत करना पसंद करते हैं.

29 साल के क्विंटन डी कॉक ने टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से कहा, “बहुत से लोग हमें फॉलो रहे हैं. हमारे इंस्टाग्राम, सोशल मीडिया पर हमारे द्वारा किए गए हर काम पर प्रशंसकों की नजर है, जहां हम प्रभावशाली लोगों के रूप में लोगो की मदद कर सकते हैं और हम कोशिश भी करते हैं, लेकिन वहीं बहुत सारे ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जो सोशल मीडिया पर ये सब करना पसंद नहीं करते हैं, बल्कि वे बंद दरवाजों के पीछे कड़ी मेहनत करना पसंद करते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने देखा है कि लोगों को एक पोस्ट के लिए उन लोगों की तुलना में अधिक वाहवाही मिलती है, जो वास्तव में बाहर जाकर लोगो की मदद कर रहे हैं और अंतर लाने की कोशिश कर रहे हैं.”

जानकारी हो कि डी कॉक मौजूदा समय में इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, जहां उनका प्रदर्शन अब तक बेहद लाजवाब रहा है.

Leave a comment

Cancel reply