delhi capitals crictoday
'मेरा आईपीएल करियर बहुत शानदार है' दिग्गज बल्लेबाज का बड़ा बयान आया सामने

टीम इंडिया (India) के दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण को लेकर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि आईपीएल में उनका करियर काफी शानदार है और वे आगामी सीजन को लेकर काफी उत्साहित हैं. मालूम हो कि रहाणे आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी का हिस्सा हैं.

33 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने बैकस्टेज विद बोरिया में कहा, “मैं अपने बारे में बात नहीं करता, लेकिन मेरा आईपीएल रिकॉर्ड वाकई अच्छा है. विशेष रूप से राजस्थान रॉयल्स के लिए, मैंने 7-8 साल खेला है, वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पिछले 2 वर्षों में ज्यादा खेलने का समय नहीं मिला, लेकिन मुझे विश्वास है. मेरे लिए, यह मैच खेलने के बारे में है, यह सफेद गेंद वाले क्रिकेट में लगातार खेलने के बारे में है, इसलिए मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.”

यह भी पढ़ें | YASH DHULL INTERVIEW: विराट-रोहित-लक्ष्मण तीनों ही दिग्गज हैं, सभी से सीख मिलती है – यश ढुल

रहाणे ने कहा, “मैं क्रिकेट खेलना चाहता हूं. यह मेरा जुनून है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं, तो यह मेरी प्राथमिकता है. उसके बाद, जो कुछ भी आता है वह मेरे वश में नहीं है.”

जानकारी हो कि अजिंक्य रहाणे पिछले संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे, लेकिन फ्रेंचाइजी ने उन्हें आगामी सीजन से पहले रिलीज़ कर दिया. अब वे आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अपनी किस्मत आजमाते नजर आएंगे.

Leave a comment

Cancel reply