dhoni-virat-cricket-today (1)
IPL 2022 सिर्फ मुंबई और पुणे या गुजरात में खेला जाएगा, जानिए इसकी वजह

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण (Season) के आयोजन की वैकल्पिक योजनाओं पर चर्चा करने के लिए जनवरी में टीम के मालिकों के साथ बैठक कर सकता है. रिपोर्ट्स मुताबिक, अगर देश में कोरोना की स्थिति बिगड़ती है तो बोर्ड आगामी सीजन का आयोजन दो भारतीय शहरों में कर सकता है, जिनमें मुंबई (Mumbai) और पुणे (Pune) या गुजरात (Gujrat) शामिल हैं.

क्रिकबज (Cricbuzz) की खबर के अनुसार, बीसीसीआई फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ सभी परिदृश्यों पर चर्चा कर सकता है. विशेष रूप से, लीग के लिए मूल योजना. खबर में यह भी दावा किया गया है कि आईपीएल 2022 का आयोजन मुंबई और पुणे या गुजरात में हो सकता है.

इसके अलावा अन्य रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि बीसीसीआई के एक आला अधिकारी ने यह जानकारी दी है कि बोर्ड इंडियन प्रीमियर लीग के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) का आयोजन 7 और 8 फरवरी को बैंगलोर में करेगा.

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका में पाए गए कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन की वजह से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है. अब इसने भारत में भी अपने पांव पसारने शुरू कर दिए हैं. ऐसे में इसके फैलने के खतरे को देखते हुए बीसीसीआई प्लेन-बी पर काम कर रहा है. भारत में हाल ही में ओमिक्रॉन मामलों की संख्या में तेजी से वृद्धि देखी जा रही है.

Leave a comment

Cancel reply