Jason Roy
रॉय ने अपने इस फैसले के पीछे कारण बताते हुए कहा कि वह लंबे समय तक बायो-बबल में नहीं रहना चाहते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) के इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन से बाहर होने पर बयान दिया है। उनका मानना है कि इंग्लिश क्रिकेटर के आईपीएल 2022 (IPL 2022) से नाम वापस लेने पर गुजरात टाइटंस को ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा।

पूर्व कंगारू स्पिनर ने कहा है कि गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए जेसन रॉय की जगह मैथ्यू वेड (Matthew Wade) पारी की शुरुआत कर सकते हैं। 51 साल के ब्रैड हॉग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए कहा, “गुजरात टाइटंस के लिए जेसन रॉय का जाना बड़ी परेशानी नहीं है। वेड बतौर सलामी बल्लेबाज के रूप में खेल सकते हैं। मार्केट में अभी भी कई बेहतरीन विदेशी बल्लेबाज मौजूद हैं।”

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने 31 साल के जेसन रॉय को उनके 2 करोड़ के बेस प्राइस में खरीदा था, लेकिन टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले उन्होंने इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया। रॉय ने अपने इस फैसले के पीछे कारण बताते हुए कहा कि वह लंबे समय तक बायो-बबल में नहीं रहना चाहते हैं।

मालूम हो दाएं हाथ के इंग्लिश बल्लेबाज ने साल 2020 में भी आईपीएल से अपना नाम वापस लिया था। उस दौरान जेसन रॉय दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का हिस्सा थे, तब उन्होंने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए यह फैसला लिया था। वहीं, गुजरात टाइटंस ने अभी तक उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी को टीम में शामिल नहीं किया है।

Leave a comment

Cancel reply