team india crictoday
'अगर IPL 2022 में अच्छा प्रदर्शन करूंगा तो मेरा नाम अपने आप ही टीम इंडिया में आ जाएगा'

धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन से पहले बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वे अपने प्रदर्शन पर ध्यान दे रहे हैं. साथ ही उनका यह भी मानना है कि अगर वे आगामी संस्करण में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उनका नाम अपने आप टीम इंडिया में आ जाएगा और अगर ऐसा नहीं होता है तो वे बिना किसी तनाव के अपने खेल पर ध्यान देते रहेंगे. मालूम हो कि धवन पिछले काफी समय से भारतीय टीम का नियमित रूप से हिस्सा नहीं हैं.

36 साल के शिखर धवन ने कहा, “मैं अपने ऑन-फील्ड प्रदर्शन पर ध्यान दे रहा हूं और खुद को रिलैक्स रखने की कोशिश कर रहा हूं. मैं पहले से ही कड़ी मेहनत कर रहा हूं और वही कर रहा हूं जो मेरे कंट्रोल में है.”

उन्होंने आगे कहा, “अगर मैं अच्छा प्रदर्शन करता हूं तो मेरा नाम अपने आप टीम में आ जाएगा और अगर ऐसा नहीं होता है तो भी मैं बिना किसी तनाव के अपनी प्रक्रिया जारी रखूंगा.”

यह भी पढ़ें | IPL 2022: 26 मार्च से शुरू होगा टूर्नामेंट, 29 मई को खेला जाएगा फाइनल, मुंबई में खेले जाएंगे 55 मैच!

शिखर धवन इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन में पंजाब किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे. धवन इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें डीसी ने आईपीएल 2022 से पहले रिलीज कर दिया था, जिसके बाद मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने उन्हें 8.25 करोड़ रुपये देकर खरीदा.

Leave a comment

Cancel reply