hardik krunal crictoday
IPL 2022: अगर हार्दिक मुझे खरीदना चाहते हैं तो नीलामी में बोली लगा सकते हैं - क्रुनाल पांड्या

स्टार हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के मेगा ऑक्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि अगर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) उन्हें अपनी टीम में चाहते हैं तो नीलामी में बोली लगाकर उन्हें खरीद सकते हैं. बता दें कि हार्दिक को आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस का कप्तान बनाया गया है.

30 साल के बाएं हाथ के स्पिनर ने कहा ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत में कहा, “अगर हार्दिक मुझे टीम में चाहते हैं तो फिर ऑक्शन में खरीद सकते हैं. नहीं तो मैं किसी भी टीम में जाकर खुश रहूंगा.”

उन्होंने आगे कहा, “हमारा रिलेशन काफी अलग है. हमारी ईमानदारी और वफादारी पर कोई फर्क नहीं पड़ता है, भले ही हम भाई हैं, जो भी नियमों के हिसाब से सही होता है उसे हम करते हैं. वो काफी सकारात्मक सोचते हैं. मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए वो अपने आप में एक लीडर थे.”

यह भी पढ़ें | IPL 2022: 2 करोड़ की बेस प्राइस वाले 6 खिलाड़ी, जो जा सकते हैं 10 करोड़ के पार

जानकारी हो कि इससे पहले पांड्या बंधु मुंबई इंडियंस की टीम में कई सालों तक एक साथ खेले थे, लेकिन नीली जर्सी टीम वाली फ्रेंचाइजी ने उन्हें आईपीएल 2022 से पहले रिलीज कर दिया था.

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या आगामी आईपीएल सीजन में गुजरात की टीम की कप्तानी करते दिखाई देंगे. इस टीम में हार्दिक के अलावा अफगानिस्तान के दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान और युवा भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल भी हैं.

Leave a comment

Cancel reply