Riyan Parag
'मैं अभी टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए लायक नहीं हूं' राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ बल्लेबाज का बयान

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्टार बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) का मानना है कि उनका नाम मौजूदा समय में संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में आता है और टीम इंडिया (India) में जगह बनाने के लिए उन्हें अपनी टीम के लिए 6-7 मैच जीतने होंगे, तभी वे गिनती में बने रह सकते हैं. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा.

20 साल के रियान पराग ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में कहा, “मैच जीतना (मेरी टीम के लिए) जरूरी है. मैंने कुछ मैचों में ऐसा किया, लेकिन वह काफी नहीं है. अगर मैं किसी टूर्नामेंट में अपनी टीम के लिए 6-7 मैच जीत सकता हूं तो ही मैं गिनती में रहूंगा. अभी अगर मेरा नाम भारतीय टीम के लिए संभावित में आता है तो मुझे भी अच्छा नहीं लगेगा. मैं अभी इसके लायक नहीं हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “आने वाले सीजन में मेरा आत्मविश्वास बढ़ेगा. अगर मैं अपनी टीम को और जीत के लिए मार्गदर्शन कर सकता हूं.”

यह भी पढ़ें – ‘IPL दुनिया का सबसे बड़ा टूर्नामेंट है’ पाकिस्तानी बल्लेबाज का बयान

दाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए आईपीएल 2022 का सीजन बेहद खराब रहा. उन्होंने बल्ले से तो कोई कमाल नहीं दिखाया, लेकिन पूरे संस्करण में कुल मिलाकर 17 कैच पकड़े. इसके अलावा उन्होंने 17 मैच खेले और केवल 183 रन बनाए और 1 विकेट झटका.

Leave a comment

Cancel reply