faf ruturaj crictoday
IPL 2022: पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने बताया CSK को अपने किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहिए?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के मेगा ऑक्शन का आयोजन दिसंबर में हो सकता है. ऐसे में सभी फ्रेंचाइजीस को 30 नवंबर से पहले अपने-अपने 4 रिटेन किए हुए खिलाड़ियों की लिस्ट भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को भेजनी होगी. बीसीसीआई के नियमानुसार हर टीम अधिक से अधिक 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है. ऐसे में पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुब्रामण्यम बद्रीनाथ ने उन चार खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स को नीलामी से पहले रिटेन करना चाहिए. बद्रीनाथ सीएसके का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, “सीएसके के लिए रिंटेशन के लिए मेरे चार विकल्प, एमएस धोनी, सुरेश रैना, रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस हैं.”

यह भी पढ़ें | SA v IND: COVID-19 के नए वैरिएंट मिलने से भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरे खतरे में

हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि सीएसके धोनी को अगले तीन संस्करणों के लिए रिटेन करने की तैयारी में है. जानकारी हो कि माही की अगुवाई में पीली जर्सी वाली टीम ने इस साल के आईपीएल खिताब पर कब्ज़ा जमाया था. धोनी की लीडरशिप में चेन्नई की टीम का यह चौथा टाइटल था.

रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि पीली जर्सी वाली टीम माही के अलावा अपने स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और धाकड़ सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ को भी रिटेन करेगी. वहीं, इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, फ्रेंचाइजी मोइन अली को भी रिटेन कर सकती है.

Leave a comment

Cancel reply