warner ipl 2022
IPL 2022: ऋषभ पंत से एक हाथ से छक्का लगाना सीखना चाहते हैं डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलियाई (Australian) टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के साथ जुड़ गए हैं. उसके बाद उन्होंने दिल्ली के कप्तान और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि वे पंत से एक हाथ से शॉट खेलना सीखना चाहते हैं.

बता दें कि पंत को कई बार एक हाथ से छक्का लगाते देखा गया है. ऐसे में वॉर्नर भी उनसे इस शॉट की कला सीखना चाहते हैं.

पंत के बारे में पूछे जाने पर कंगारू बैटर ने कहा, “मैं ऋषभ से एक हाथ से शॉट खेलना सीखना चाहता हूं. वे नेतृत्व करने के साथ सीखने वाला एक युवा खिलाड़ी हैं और वे भारतीय टीम का अभिन्न अंग रहे हैं. मैं उत्साहित हूं और मैं बीच में उनके साथ बल्लेबाजी करने का इंतजार नहीं कर सकता.”

जानकारी हो कि इस साल फरवरी में बैंगलोर में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन के पहले दिन डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने 6 करोड़ 25 लाख रूपय की राशि देकर खरीदा था.

यह भी पढ़ें | IPL 2022: अब तक के टॉप परफ़ॉर्मर्स, जानिए किस के पास है पर्पल और ऑरेंज कैप?

यह वॉर्नर के लिए घर वापसी होगी, जिन्होंने 2009 में दिल्ली फ्रेंचाइजी में अपनी आईपीएल यात्रा शुरू की थी. 13 साल बाद यह बल्लेबाज 2022 में टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार है. वॉर्नर आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे, लेकिन एसआरएच ने उन्हें अगले सीजन से पहले ही रिलीज कर दिया था. इसके बाद डीसी ने उनका हाथ थाम लिया.

Leave a comment

Cancel reply