Chris Gayle
'क्रिस गेल आपको चुनौती देंगे और बुरी तरह से हरा भी देंगे', पंजाब किंग्स के पूर्व खिलाड़ी का बयान

टीम इंडिया (India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने वेस्टइंडीज (West Indies) के दिग्गज ओपनर क्रिस गेल (Chris Gayle) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि गेल आपको रेस की चुनौती देंगे और फिर बुरी तरह से हरा देंगे.

केएल राहुल ने ब्रेकफास्‍ट विद चैंपियंस चैट शो में बातचीत करते हुए कहा, “गेल आपको रेस की चुनौती देंगे और बुरी तरह से हरा देंगे. वे काफी तेज हैं. वे, जब चाहें तब हिल सकते हैं. मैंने कहा, ‘क्रिस गेल क्‍या हो रहा है?’ वो जवाब देते हैं, नहीं मैं युवा बन रहा हूं. मैं तो वाइन की तरह हूं.”

उन्होंने कहा, “मैंने उन्‍हें बल्‍ले के एकदम निचले हिस्‍से से छक्‍का जमाते हुए देखा. आपको पता है कि वो 70-72 मीटर का छक्‍का है. भले ही मैं बल्‍ले के बीच वाले हिस्‍से से छक्‍का जमाता हूं तो ये 75 मीटर की दूरी पर जाता है. मैंने सोचा, यह तो बड़ी नाइंसाफी है.”

यह भी पढ़ें | कोहली के बचपन के कोच का खुलासा, ‘विराट को कप्तानी के शुरूआती दिनों में बेहद गुस्सा आता था’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गेल को यूनिवर्स बोस भी कहा जाता है. वे टी20 क्रिकेट में एक हज़ार छक्के लगाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं. गेल और राहुल ने आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए एक साथ क्रिकेट खेला है. राहुल फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की कमान संभालने में व्यस्त हैं.

Leave a comment

Cancel reply