Rohit Sharma
IPL 2022: कप्तान रोहित शर्मा ने बताया, अगले आईपीएल सीजन में कैसे कम बैक करेगी मुंबई इंडियंस?

भारत (India) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा है कि नीली जर्सी वाली टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले संस्करण में मजबूती से वापसी करेगी. साथ ही उन्होंने माना कि उनकी टीम के लिए यह सीजन बेहद खराब रहा.

35 साल के रोहित शर्मा ने कहा, “ये देखना बहुत अच्छा था कि कैसे टीम एक साथ रहती है और एक दूसरे का समर्थन करती है. अब ये इस बारे में है कि हम अगले सीजन को कैसे देखते हैं और हम कैसे तैयारी करते हैं. इस टीम में एकता थी वो हमारे लिए सबस ज्यादा अहम था. मैंने देखा कि किसी भी खिलाड़ी ने कभी सरेंडर नहीं किया.”

उन्होंने आगे कहा, “टीम के खिलाड़ी मानसिक रूप से मजबूत हैं और उनमें जीत की भूख है. उनमें से बहुत से लोग पहली बार खेल रहे थे, इसलिए उन्हें सहज महसूस कराना हमारा काम था. यहां प्रबंधन से समर्थन महत्वपूर्ण है और मुझे यह जानकर खुशी हुई कि हमारे पास यह है. उन्होंने हमें स्वतंत्रता और समर्थन दिया और मैं टीम के लिए एक उज्ज्वल भविष्य देख सकता हूं.”

यह भी पढ़ें – ‘मुंबई इंडियंस को हर हाल में IPL 2023 का खिताब जीतना ही होगा’ MI के धाकड़ बल्लेबाज का बयान

बता दें कि हिटमैन की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस टीम का प्रदर्शन आईपीएल 2022 में बेहद खराब रहा. उन्हें 14 मुकाबलों में से महज 4 में ही जीत हासिल हो पाई, जबकि वे 10 हारे. यह टीम इस सीजन 8 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे वाले पायदान पर रही. एमआई पांच टाइटल जीत के साथ आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है.

Leave a comment

Cancel reply