delhi capitals bus
IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स की बस पर हमले के 4 आरोपियों को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई (Mumbai) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम की बस पर हमले के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लाइव हिन्दुस्तान की खबर के मुताबिक, इनमें एमएनएनएस ट्रांसपोर्ट विंग के उपाध्यक्ष प्रशांत गांधी भी शामिल हैं. पुलिस ने इन सभी लोगों पर आईपीसी की धारा 143, 147, 149 और 427 के तहत केस दर्ज किया था.

जानकारी हो कि दिल्ली कैपिटल्स टीम की बस में तोड़फोड़ करने का आरोप महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं पर है. दरअसल, आईपीएल में टीम की बस का कॉन्ट्रैक्ट दिल्ली की ही कंपनी के पास है. ऐसे में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं की मांग है कि ये कॉन्ट्रैक्ट महाराष्ट्र की कंपनी को देना चाहिए. इसे लेकर इस पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें | IPL 2022: 26 मार्च से शुरू होगा टूर्नामेंट, 29 मई को खेला जाएगा फाइनल, मुंबई में खेले जाएंगे 55 मैच!

वहीं, आईपीएल 2022 के ग्रुप स्टेज मैच मुंबई और पुणे में खेले जाने हैं. ऐसे में सभी टीमें वहां इकट्ठा होने लगी हैं. इस सीजन की शुरुआत 26 मार्च से होगी. टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित होगा.

दूसरी ओर, दिल्ली कैपिटल्स अपना पहला मैच 27 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी. गौरतलब है कि आईपीएल 2022 में कुल 74 मुकाबले खेले जाएंगे. उसमें से 70 लीग मैच के हैं.

Leave a comment

Cancel reply