ipl 2022 ganguly shah
BCCI ने लिया बड़ा निर्णय, पूर्व क्रिकेटर और अंपायरों की बढ़ाई पेंशन

इस साल भारत (India) में खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति मिल सकती है. रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि आईपीएल मुकाबलों के दरमियान 25 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री दी जा सकती है.

द टाइम्स ऑफ इंडिया (TOI) की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, “महाराष्ट्र और पुणे में कोरोना के केस कम हो रहे हैं और स्थिति नियंत्रण में है. ऐसे में, जबकि इस समय पॉजिटिव केसों की संख्या ज्यादा नहीं है तो राज्य सरकार इस साल होने वाले आईपीएल मैचों के दौरान 25 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री करने की अनुमति दे सकती है.”

ख़बरों की मानें तो आईपीएल का 15वां संस्करण पूरी तरह से भारत (India) में ही आयोजित होगा, जहां आईपीएल के लीग स्टेज के मुकाबलों का आयोजन महाराष्ट्र में होगा, जबकि प्ले-ऑफ मैच गुजरात राज्य के शहर अहमदाबाद में खेले जाएंगे. अगर आवशयकता पड़ी तो पुणे को भी एक वेन्यू के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है.

बीसीसीआई ने महाराष्ट्र के तीन स्टेडियमों- वानखेड़े, ब्रेबोर्न और नवी मुंबई के डीवाई पाटिल मैदान को आईपीएल 2022 के लिए शॉर्टलिस्ट कर लिया है. बोर्ड चाहता है कि इस बार का आईपीएल सीजन बिना किसी बाधा के आयोजित हो. ऐसे में वे इसके लिए हर संभव प्रयास कर रहा है.

Leave a comment

Cancel reply