sunil gavaskar
IPL 2021: सूर्यकुमार और ईशान क्यों नहीं बना पा रहे हैं रन? गावस्कर ने बताया IPL 2021: सूर्यकुमार और ईशान क्यों नहीं बना पा रहे हैं रन? गावस्कर ने बताया

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन बुरी तरह से फ्लॉप चल रहे हैं. ऐसे में उनकी कड़ी आलोचना हो रही है. वहीं, टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बताया है कि वे दोनों रन क्यों नहीं बना पा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि ये दोनों बल्लेबाज वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में चुने जाने के बाद थोड़े रिलैक्स हो गए हैं.

गावस्कर ने कहा, “ये दोनों बल्लेबाज वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में चुने जाने के बाद थोड़े रिलैक्स हो गए हैं. हालांकि, हो सकता है ऐसा नहीं हो, लेकिन वो जिस तरह के शाट्स लगा रहे हैं, उसे देखते हुए तो ऐसा ही लग रहा है.”

यह भी पढ़ें | टी20 WC 2021: भारतीय टीम का पूरा कार्यक्रम, विराट सेना दुबई में खेलेगी 4 मुकाबले

उन्होंने आगे कहा, “वो दोनों बड़े-बड़े शॉट्स खेलने की कोशिश इस वजह से कर रहे हैं, क्योंकि वो भारतीय टीम के खिलाड़ी हैं. कभी-कभी खुद को थोड़ा समय देना होता है और सही शॉट का चयन करना होता है. मुझे लगता है कि यहां पर इस बार ये चूक गए हैं.”

लिटिल मास्टर ने कहा, “आइपीएल के यूएई लेग में अब तक दोनों का शॉट सेलेक्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है और इसकी वजह से ही वो बार-बार कम स्कोर पर अपना विकेट गंवा रहे हैं.”

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट चयनकर्ताओं ने इस साल ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. टीम में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को भी जगह दी गई है.

टी20 विश्व कप 2021 के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी.

Leave a comment

Cancel reply