kkr vs dc crictoday
IPL 2021: PBKS बनाम MI मुकाबले की टॉप-10 मीम्स

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण में मंगलवार को खेले गए 42वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से पराजित किया. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 135 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में नीली जर्सी वाली टीम ने 19 ओवर खेलते हुए 4 विकेट खोकर 137 रन बनाए.

पंजाब किंग्स के लिए एडेन मार्क्रम ने 42 रनों की पारी खेली. उनके अलावा दीपक हुड्डा ने भी 28 रनों का अहम योगदान दिया. कप्तान केएल राहुल (21), मंदीप सिंह (15), हरप्रीत बरार (14) ने भी पंजाब की टीम के लिए उपयोगी पारियां खेलीं.

वहीं, मुंबई इंडियंस की तरफ से क्विंटन डी कॉक (27), सौरभ तिवारी (45), हार्दिक पांड्या (40), कीरोन पोलार्ड (15) ने टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया. हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा (8) सस्ते में अपना विकेट गंवा बैठे. स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी बिना खाता खोले वापस पवेलियन लौट गए.

यह भी पढ़ें | IPL 2021: कोहली ने RCB की कप्तानी छोड़ने का किया ऐलान, जानिए कब देंगे इस्तीफा?

इससे पहले मुंबई की टीम के लिए जसप्रीत बुमराह और कीरोन पोलार्ड ने 2-2 विकेट हासिल किए. उनके अलावा क्रुणाल पांड्या और राहुल चाहर को 1-1 विकेट मिला, जबकि पंजाब किंग्स की तरफ से रवि बिश्नोई ने 2 विकेट चटकाए. उनके अलावा मोहम्मद शमी ने और नाथन एलिस को 1-1 विकेट प्राप्त हुआ.

मुंबई इंडियंस की इस धमाकेदार जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. अब हम पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस के मुक़ाबले की टॉप-10 मीम्स पर नजर डालते हैं. देखिए:

Leave a comment

Cancel reply