irfan pathan crictoday
IPL 2021: इरफान पठान की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी खिताब?

आईपीएल 2021 का दूसरा फेज रविवार से चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले से शुरू हो गया. दूसरा चरण संयुक्त अरब अमीरात में खेला जा रहा है. वहीं, दूसरी तरफ टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफ़ान पठान ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने बताया है कि कौन सी टीम आईपीएल-14 के खिताब को अपने कब्ज़े में ले सकती है. इसके लिए पठान ने चार टीम्स पर दांव खेला है.

उनका मानना ​​है कि चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स में से किसी एक टीम को इस बार आईपीएल में चैंपियन बनने का गौरव हासिल होगा.

बाएं हाथ के पूर्व गेंदबाज ने कहा, “चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स में से कोई एक टीम इस बार आईपीएल चैंपियन बनेगी. ये सभी टीमें पहले हाफ में टॉप चार में शामिल थीं और ऐसे में इन्हीं टीमों का ही आईपीएल खिताब जीतने की संभावना है.”

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दुबई में खेले जा रहे इंडियन प्रीमयर लीग 2021 के दूसरे चरण के पहले मैच में मुंबई इंडियंस की कमान दिग्गज ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड के हाथों में रही, क्योंकि नीली जर्सी वाली इस टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा अनफिट होने की वजह से यह मुकाबला नहीं खेले. इसके अलावा स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रहे.

मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का ऊपरी क्रम ताश के पत्तों की तरह बिखरते दिखाई दिया, जहां एमआई के तेज गेंदबाजों ट्रेंट बोल्ट और एडम मिल्ने ने पीली जर्सी वाली टीम को शुरूआती झटके दिए.

Leave a comment

Cancel reply