smirti mandhana
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे एकमात्र पिंक बॉल टेस्ट मैच में मंधाना ने जबरदस्त शतकीय पारी खेली.

भारत की महिला क्रिकेट टीम की स्टार सलामी बैटर स्मृति मंधाना ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए इतिहास रचा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे एकमात्र पिंक बॉल टेस्ट मैच में मंधाना ने जबरदस्त शतकीय पारी खेली है। पूरा क्रिकेट जगत मंधाना की इस बेहतरीन पारी की प्रशंसा कर रहा है।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह और वसीम जाफर ने स्मृति मंधाना की जमकर तारीफ की है। आरपी सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट में लिखा, “क्रिकेट में शतक हमेशा खास होता है, टेस्ट का पहला शतक तो और भी खास होता है और जब ऑस्ट्रेलिया में भारत की ओर से आप ऐतिहासिक पिंक-बॉल टेस्ट में पहली बार ऐसा करते हैं तो फिर शब्दों में आपकी तारीफ नहीं की जा सकती।”

वहीं, पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने स्मृति मंधाना की तारीफ करते हुए उन्हें ऑफसाइड की देवी बताया। बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को ऑफसाइड का गॉड कहा जाता था। बीसीसीआई से लेकर आईसीसी ने भी मंधाना की खूब प्रशंसा की है।

देखें ट्वीट्स –

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। भारत की तरफ से शैफाली वर्मा और स्मृति मंधाना ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 93 रनों की शानदार साझेदारी निभाई थी। मंधाना 127 रन बनाकर आउट हुईं।

Leave a comment

Cancel reply