एक बार फिर मैदान में जलवा बिखेरते दिखेंगे भारतीय दिग्गज ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) एक बार फिर मैदान पर अपना जलवा बिखेरते दिखने वाले हैं। भज्जी इस साल सितम्बर में होने वाली लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के दूसरे संकरण में भाग लेंगे। हरभजन के अलावा वीरेंद्र सहवाग, इरफ़ान पठान और युसूफ पठान जैसे पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी भी इस टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे।

भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के कई महान खिलाड़ी इस क्रिकेट लीग में खेलते दिखेंगे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली, श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन, इंग्लैंड को 2019 वर्ल्ड कप जिताने वाले और हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने वाले इग्लिश दिग्गज इयोन मोर्गन भी इस लीग के दौरान एक्शन में दिखेंगे।

42 साल के हरभजन ने इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनने के बाद कहा, “मैदान पर वापसी करने और दुनिया भर के दिग्गजों के साथ खेलने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। मैं सितंबर में होने वाले इस टूर्नामेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

गौरतलब है कि इस लीग के पिछले संस्करण में तीन टीम वर्ल्ड जाएंट्स, एशिया लायंस और इंडिया महाराजा ने हिस्सा लिया था, जबकि इस बार चार टीम इस टूर्नामेंट में खेलती नज़र आएंगी, जिसमें 110 पूर्व क्रिकेटर खेलेंगे।

Leave a comment

Cancel reply