sanju samson crictoday
भारतीय दिग्गज बल्लेबाज ने संजू सैमसन को दी मैच फिनिशर बनने की सलाह

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व दिग्गज बैटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को ख़ास सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि सैमसन को अपनी प्रतिभा को सही साबित करने के लिए मैच फिनिशर की भूमिका निभानी चाहिए. साथ ही कैफ का मानना है कि संजू राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं, लेकिन वे उतने निरंतर नहीं रहे हैं.

41 साल के मोहम्मद कैफ ने सोनी स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “संजू सैमसन ने अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया है. वे इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा खेलते हैं. वह नंबर 3 पर वास्तव में अच्छी शुरुआत करते हैं. राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छे 50-60 रन बनाते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन शायद वे उतने निरंतर नहीं रहे हैं. उनके पास एक्स-फैक्टर है. वह अपने दिन भारत के लिए गेम जीत सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि संजू एक और नंबर नीचे आकर बल्लेबाजी कर सकते हैं. मेरा सुझाव सैमसन के लिए यह होगा कि उन्हें मैच फिनिश करने के लिए बल्लेबाजी करनी चाहिए.”

यह भी पढ़ें – नेहरा ने बताया उस भारतीय बैटर का नाम, जो ऑस्ट्रेलिया में 200 के लक्ष्य को हासिल करने में मदद कर सकता है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसन ने अभी तक भारत के लिए 13 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 14.5 के औसत से 174 रन बनाए हैं. उनका उच्चतम व्यक्तिगत स्कोर 39 रन रहा है. इसके अलावा उन्होंने 138 आईपीएल मैचों में 29.14 के औसत से 3526 रन बटोरे हैं. इस लीग में उनके नाम 17 अर्धशतक और 3 शतक हैं. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज का हाईएस्ट स्कोर 119 रन है.

Leave a comment

Cancel reply