patel crictoday
IND vs WI: भारतीय टीम को एक और बड़ा झटका, धाकड़ खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ 6 फरवरी से शुरू होने वाली तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया (India) का एक और दिग्गज खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गया है. स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.

बताया जा रहा है कि 28 साल के अक्षर अभी तक टीम इंडिया से नहीं जुड़े हैं और वे अहमदाबाद में अपने घर पर हैं. बाएं हाथ के स्पिनर को विंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह दी गई है.

यह पहली बार नहीं है, जब अक्षर पटेल कोरोना से संक्रमित हुए हैं. इससे पहले वे आईपीएल 2021 के पहले लेग के दौरान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व करने वाले पटेल की कोरोना टेस्ट की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इसके बाद, जब उनका दूसरा टेस्ट हुआ तो उसमें वे पॉजिटिव पाए गए.

वहीं, भारतीय (India) क्रिकेट टीम बुधवार को कोरोना वायरस की चपेट में आ गई. दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan), स्टार ओपनर रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) व सहयोगी स्टॉफ के चार सदस्य भी वेस्टइंडीज के विरुद्ध वनडे सीरीज से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.

Leave a comment

Cancel reply