dharmshala
IND vs SL: धर्मशाला T20I मैच में विलेन साबित होगी बारिश! मौसम विभाग ने जारी किया येलो एलर्ट

श्रीलंका (Sri Lanka) और भारत (India) के बीच तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को यानी आज धर्मशाला में खेला जाएगा. इससे पहले फैंस के लिए एक दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, धर्मशाला में रात से ही रूक-रूक कर बारिश हो रही है और सुबह तक ऐसा ही देखने को मिला है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धर्मशाला में देर रात से ही मूसलाधार बारिश हो रही है. ऐसे में मौसम विभाग ने वहां येलो एलर्ट जारी किया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि शनिवार को लगातार बारिश होगी और बर्फ भी गिर सकती है.

यह भी पढ़ें | IND v SL: रोहित-ईशान ने T20I में की रिकॉर्ड्स की बारिश, कोहली-गुप्टिल जैसे दिग्गज भी रह गए पीछे

ऐसे में इस बात की चिंता सता रही है कि श्रीलंका और भारत के बीच खेले जाने वाले दूसरे मैच में बारिश विलेन साबित न हो जाए. अगर ऐसा हुआ तो मैच बारिश की भेंट चढ़ सकता है या फिर ओवरों में कटौती देखने को मिल सकती है.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग एकादश:

भारत: रोहित शर्मा, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, वेंकटेश अय्यर, रविंद्र जडेजा, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल.

श्रीलंका: दनुष्का गुणातिलका, पाथुम निसांका, चरिथ असालंका,जनिथ लियानागे, निरोशन डिकवेला, दासुन शनाका, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा, जेफरी वेंडरसे, प्रवीण जयविक्रमा और लाहिरू कुमारा.

Leave a comment

Cancel reply