dhoni rohit
IND vs SL: अब रोहित अपनाएंगे 'कप्तान धोनी वाली' रणनीति, जडेजा को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी

टीम इंडिया (India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहले टी20 आई मैच में स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की बल्लेबाजी भूमिका पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि जडेजा बैटिंग में बहुत कुछ कर सकते हैं और वे भविष्य में भी चौथे नंबर या टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देंगे.

मालूम हो कि जड्डू श्रीलंका के विरुद्ध टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करने उतरे थे. हालांकि, उन्हें लंबे समय तक बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला, क्योंकि ओवर कम बचे थे.

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, “हम मिडल ऑर्डर की कमियों के बारे में बात कर रहे हैं. मुझे खुशी है कि जडेजा ने वापसी कर ली है. हम उनसे काफी उम्मीद करते हैं, इसलिए उन्हें टॉप ऑर्डर में मौका दिया. आगे भी वह भारत के लिए इस भूमिका में दिखते रहेंगे.”

यह भी पढ़ें | IND v SL: रोहित-ईशान ने T20I में की रिकॉर्ड्स की बारिश, कोहली-गुप्टिल जैसे दिग्गज भी रह गए पीछे

उन्होंने आगे कहा, “मैं उन्हें खुलकर बैटिंग करते देखना चाहता हूं. वह काफी अच्छे बल्लेबाज भी हैं, इसलिए कोशिश करेंगे कि वह ऊपरी क्रम में बैटिंग करें. हम अपने फ्यूचर को लेकर क्लियर हैं.”

गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा 13 साल बाद टी20 अंतर्राष्ट्रीय में चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए उतरे. इससे पहले उन्होंने 2009 टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ इस क्रम पर बैटिंग की थी. गौरतलब है कि पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी जडेजा का बतौर फिनिशर इस्तेमाल टॉप ऑर्डर में किया करते थे.

Leave a comment

Cancel reply