अर्शदीप सिंह
श्रीलंका के खिलाफ जमकर रन लुटाने वाले अर्शदीप सिंह पर पूर्व भारतीय चयनकर्ता ने दागे कड़े सवाल

टीम इंडिया (Team India) को श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज के दूसरे मैच में 16 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में नीली जर्सी वाली टीम के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। उन्होंने महज दो ओवर गेंदबाजी की और 5 नो बॉल फेंकी। अब पूर्व भारतीय चयनकर्ता सबा करीम (Saba Karim) ने अर्शदीप की जमकर आलोचना की है और उनपर कुछ कड़े सवाल दागे हैं।

55 साल के सबा करीम ने इंडिया न्यूज़ के साथ खास बातचीत करते हुए कहा, “अर्शदीप सिंह अंतर्राष्ट्रीय मैचों के बीच घरेलू क्रिकेट क्यों नहीं खेल रहे हैं? उन्होंने पंजाब के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी भूमिका क्यों नहीं निभाई?”

उन्होंने आगे कहा, “हमें धैर्य रखना होगा। टीम बनाने में समय लगता है। इस टीम में काफी नए युवा खिलाड़ी हैं। नए खिलाड़ी गलतियां करेंगे और इसी तरह वे सीखेंगे। अगले कुछ दिनों तक इसमें उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आपको उन पर भरोसा करना होगा”

गौरतलब है कि गुरुवार को पुणे में खेले गए दूसरे टी20 आई में अर्शदीप ने दो ओवर में 18.50 की इकॉनमी से 37 रन खर्च किए और कोई विकेट नहीं लिया। इस दौरान उन्होंने 5 नो बॉल फेंकी।

हॉस्पिटल में ऋषभ और उर्वशी की हुई मुलाकात ? – VIDEO

सबा करीम की उम्र कितनी है?

35 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply