women fight ind vs sa
कटक में टिकटों की मारामारी के बीच महिलाओं में चले लात-घूंसे, पुलिस को करना पड़ा बल का प्रयोग

भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच रविवार को कटक के बाराबती स्टेडियम में खेले जाने वाले पांच मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के दूसरे मैच के टिकटों की बिक्री के दौरान गुरुवार को कटक के बाराबती स्टेडियम के बाहर अफरातफरी मच गई, जहां कुछ महिलाओं के बीच जमकर लात घूंसे चले. ऐसे में उन पर काबू पाने के लिए पुलिस को हल्के बल का प्रयोग करने के लिए मजबूर होना पड़ा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

एक आला पुलिस अधिकारी ने कहा, “यहां बाराबती स्टेडियम में करीब 40,000 लोग टिकट खरीदने के लिए काउंटर पर आ गए, जबकि 12,000 टिकट ही बिक्री के लिए उपलब्ध थे. पुलिस को इस दौरान हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा, ताकि टिकट बिक्री की प्रक्रिया सुचारू रूप से हो सके.”

यह भी पढ़ें – ‘हम IPL की वजह से भारत को पहले T20I मैच में हरा पाए हैं’ दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज का बयान

आपको बता दें कि कटक के बाराबती स्टेडियम में तीन साल बाद अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेला जा रहा है. इससे पहले साल 2019 में यहां आखिरी इंटरनेशनल मैच का आयोजन हुआ था.

गौरतलब है कि गुरूवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पांच मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 7 विकेट से पराजित कर दिया. मेहमान टीम के लिए डेविड मिलर (64*) और रासी वैन डर डूसैन (75*) ने मैच जिताऊ पारियां खेलीं.

Leave a comment

Cancel reply