IND vs SA: रोहित शर्मा ने किया भुवनेश्वर कुमार का समर्थन, जानिए क्या बोले हिटमैन

टीम इंडिया (India) के कप्तान और दिग्गज ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने हमवतन अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करना आसान नहीं हैं. इसके अलावा रोहित ने बताया कि भुवी से डेथ ओवर में बोलिंग को लेकर टीम मैनेजमेंट बात कर रहा है.

35 साल के रोहित शर्मा ने कहा, “हम जानते हैं कि पिछले इतने सालों में उनके बुरे दिनों से ज्यादा अच्छे दिन रहे हैं. हां, हाल ही में वह उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन यह किसी भी गेंदबाज के साथ हो सकता है. आप देख सकते हैं कि डेथ में गेंदबाजी करना आसान नहीं है.”

उन्होंने आगे कहा, “हम प्लान बनाकर योजनाओं पर काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि हम उन्हें डेथ में गेंदबाजी करने के लिए और अधिक विकल्प दे सकते हैं. हम चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द वापसी करें, क्योंकि उसने अतीत में उन कठिन ओवरों में गेंदबाजी की है.”

रोहित ने भुवनेश्वर पर पूरा विश्वास जताते हुए कहा, “एक टीम के रूप में हमें उनकी क्षमता पर विश्वास है. हमारे लिए उनके ऊपर विश्वास दिखाने और उनके स्किल का समर्थन करने का समय है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दाएं हाथ के तेज गेंदबाज पिछले कई मैचों से डेथ ओवर्स में ठीक ढंग से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में उनकी जमकर आलोचनाएं हो रही हैं. उम्मीद है कि वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 आई सीरीज में डेथ ओवरों में शानदार प्रदर्शन करेंगे.  

Q. भुवनेश्वर कुमार की उम्र कितनी है?

A. 32 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply