pant urvashi
उर्वशी रौतेला ने सिंदूर लगाकर शेयर की तस्वीर, लिखा 'प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता'

बॉलीवुड (Bollywood) की अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज कल काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, चर्चा है कि उर्वशी इस समय भारतीय (Indian) टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को अपना बनाने का हर संभव प्रयास कर रही हैं. ऐसे में वे पंत के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया तक जा पहुंची हैं. मालूम हो कि इस साल ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप का आयोजन होना है, जहां ऋषभ भारतीय टीम के साथ पहले ही कंगारू धरती पर अपने कदम रख चुके हैं.

दूसरी तरफ, उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे सिन्दूर में नज़र आ रही हैं. साथ ही उन्होंने साड़ी पहनी हुई है. रौतेला ने कैप्शन में लिखा, “प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता!! सारी रस्म रिवाज़ के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे !!” इसके बाद उन्होंने हॉर्ट एक्स्क्लमेशन वाली इमोजी भी पोस्ट की. इस कैप्शन को देखते ही यूजर्स ने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी ने साल 2013 में फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में सनी देओल एक्ट्रेस के साथ अहम भूमिका में थे. उन्हें बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है.

यह भी पढ़ें IND v SA: दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद धवन ने महाराज को क्यों दिया धन्यवाद? जानिए

बुमराह को उनकी बीवी ने किया है चोटिल!

Leave a comment

Cancel reply