arshdeep umran ipl 2022
IND vs SA: पूर्व भारतीय दिग्गज ने उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया (India) के पूर्व क्रिकेटर निखिल चोपड़ा (Nikhil Chopra) ने तेज गेंदबाजों उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह मिलने पर ख़ुशी ज़ाहिर की है. साथ ही उन्होंने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वापसी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है.

चोपड़ा ने क्रिकट्रैकर पर Sky247.net द्वारा प्रस्तुत ‘नॉट जस्ट क्रिकेट‘ शो पर कहा, “मुझे खुशी है कि उमरान मलिक को आईपीएल 2022 में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम में शामिल किया गया. अर्शदीप डेथ ओवरों में शानदार रहे हैं, इसलिए उनका चयन भी काबिले तारीफ है.”

यह भो पढ़ें – IND vs SA: पांच मुकाबलों की टी20 आई सीरीज के लिए दोनों टीमों का स्क्वाड इस प्रकार है

उन्होंने आगे कहा, “मुझे अच्छा लगा कि आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मौका दिया गया. हार्दिक पांड्या भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, और फॉर्म में वापस आ गए हैं.”

बता दें कि उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या को दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 9 जून से खेली जाने वाली पांच मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है. तीनों ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में काफी शानदार प्रदर्शन किया है.

Leave a comment

Cancel reply