rock ind vs pak
IND vs PAK: द रॉक को भी है मैच का इंतज़ार, WWE सुपर स्टार ने फैंस को दिया ख़ास संदेश

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेले जाने वाले महा-मुकाबले का सभी फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के सुपर स्टार द रॉक (The Rock) यानी ड्वेन जॉनसन को भी इस मैच का इंतज़ार है. उन्होंने मैच के लिए प्रशंसकों को एक ख़ास संदेश दिया है. इसका वीडियो ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने साझा किया है.

50 साल के द रॉक ने वीडियो में कहा, “जब सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी आपस में टकराते हैं, तब सारी दुनिया रुक जाती है. यह सिर्फ एक नॉर्मल क्रिकेट मैच से कहीं ज्यादा है. अब भारत और पाकिस्तान की टक्कर का समय आ गया है. सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता का समय.” रॉक ने अपने WWE करियर के समय में अंडरटेकर, ब्रोक लेजनर, ट्रिपल एच, जैसे सुपर स्टार को रिंग में धूल चटाई है.

मालूम हो कि भारत एक कैलेंडर इयर में सर्वाधिक टी20 आई मुकाबले जीतने वाली टीम है. उन्होंने इस मामले में पाकिस्तान का रिकॉर्ड तोड़ा है. टीम इंडिया ने इस साल 31 मुकाबलों में से 23 में जीत दर्ज की है, जबकि पाकिस्तान ने 2021 में 20 टी20 आई मैच जीते थे.

वहीं अगर, हरी जर्सी वाली टीम के आईसीसी विश्व कप के रिकॉर्ड की बात करें, तो इस टूर्नामेंट के इतिहास में पाक ने अभी तक भारत के खिलाफ महज एक ही मैच जीता है. उन्होंने पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में भारत को 10 विकेट से पराजित किया था. हालांकि, इस बार टीम इंडिया बहुत शानदार लय में नज़र आ रही है.

यह भी पढ़ें – भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का बड़ा टी20 अंतर्राष्ट्रीय रिकॉर्ड, रोहित सेना ने हासिल की ‘नंबर-1 की कुर्सी’

Q. टीम इंडिया ने अभी तक इस साल कितने टी20 आई मैच जीते हैं?

A. 23

ये टीम इंडिया कैसे जीत पाएगी T20 वर्ल्ड कप? – वीडियो

Leave a comment

Cancel reply