rohit buttler crictoday
T20 World Cup 2022, IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ भारत का रहा है दबदबा, देखिए रिकॉर्ड

इंग्लैंड (England) टीम के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने भारतीय (Indian) कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि रोहित एक शानदार कप्तान हैं और भारत भी एक बेहतरीन टीम है. बटलर का मानना है कि हिटमैन टीम के साथी खिलाड़ियों को बहुत फ्रीडम देते हैं. बटलर ने मुंबई इंडियंस में रोहित शर्मा की कप्तानी की भूमिका को लेकर भी बात कही.

32 साल के जोस बटलर ने कहा, “वे (भारत) एक शानदार टीम है और रोहित शर्मा एक शानदार कप्तान हैं, जिन्होंने मुझे लगता है कि उन्हें अधिक पॉजिटिव और अधिक फ्रीडम के साथ खेलने के लिए कहा है. मैं उस अपनी आईपीएल जर्नी में थोड़ा छोटा था, लेकिन मुझे लगा कि वह बहुत अच्छा था, अच्छे निर्णय लेते हैं, लेकिन हमेशा स्पष्ट नहीं होते हैं.”

बटलर ने आगे कहा, “जब उनके आस-पास की हर चीज दस लाख मील प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही होती है, तो उनमें शांति की भावना होती है, जब वह बल्लेबाजी करते हैं, तो वह काफी सहज दिखते हैं.” बता दें कि बटलर ने साल 2016 और 2017 में मुंबई इंडियंस टीम का प्रतिनिधित्व किया था.

बटलर की कप्तानी वाली इंग्लैंड टीम ने मौजूदा आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. वे गुरूवार को सिडनी के मैदान में भारत के खिलाफ मैच खेलने उतरेंगे.

यह भी पढ़ें | VIDEO: कैमरे में कैद हुई अश्विन की ऐसी हरकत, जिसे देखकर नहीं रुक रही है फैंस की हंसी

Q. भारतीय क्रिकेट टीम के पहले कप्तान कौन थे?

A. सी के नायडू

एलियंस जिता रहे हैं भारतीय टीम को मैच

Leave a comment

Cancel reply