IND vs AUS: विराट कोहली से घबराए आस्ट्रेलियाई गेंदबाज, मैच से पहले पैट कमिंस ने दिया बड़ा बयान

आस्ट्रेलियाई टीम तीन मैचों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज खेलने भारत दौरे पर आई हुई है। श्रृंखला का पहला मुकाबला 20 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा। मगर इस मैच से पहले मेहमान टीम के सीनियर तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ा बयान दिया है। कमिंस का कहना है कि उन्होंने एशिया कप नहीं देखा, लेकिन वे कोहली की फॉर्म से वाकिफ हैं और इस सीरीज में उनका सामना करना काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है।

29 साल के कमिंस से पहले टी20 आई से पहले आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एशिया कप 2022 (Asia Cup) में विराट कोहली के प्रदर्शन के बारे में पूछा गया, जिसका जवाब देते हुए आस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने कहा, “सच कहूं तो मैंने वह टूर्नामेंट (एशिया कप) नहीं देखा, शायद श्रीलंका चैंपियन बना है, लेकिन मैंने एक भी मैच नही देखा। हालांकि, मैंने विराट कोहली को देखा था, उन्होंने शतक लगाया है। वे एक विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “उनको (विराट) कभी ना कभी फॉर्म में वापस आना ही था। आने वाले सप्ताह में वे चैलेंजिंग साबित हो सकते हैं।”

गौरतलब हैं कि 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्वकप (T20 World Cup) खेला जाना है। ऐसे में यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी एहम है। श्रृंखला का दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में, जबकि तीसरा और आखिरी मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।

Q. टी20 वर्ल्डकप 2021 किस टीम ने जीता था?

A. ऑस्ट्रेलिया

Leave a comment

Cancel reply