umran bavuma
IND v SA: T20I सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीकी कप्तान बवुमा ने उमरान को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

दक्षिण अफ्रीकी (South African) टीम के कप्तान टेम्बा बवुमा (Temba Bavuma) ने भारतीय (Indian) पेसर उमरान मलिक (Umran Malik) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उनका मानना है कि उमरान टीम इंडिया के लिए एक अच्छे तेज गेंदबाजी ऑप्शन हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि 9 जून से भारत के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मुकाबलों की टी20 आई सीरीज के दौरान वे मलिक पर पैनी नज़र रखेंगे.

32 साल के टेम्बा बवुमा ने कहा, “उमरान मलिक भारतीय टीम के लिए एक रोमांचक तेज गेंदबाजी विकल्प हैं. आईपीएल भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छा रहा है, क्योंकि उन्हें सभी तेज गेंदबाजी विकल्प की जानकारी है. हमारे पास भी ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जो 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं, लेकिन उमरान मलिक टीम इंडिया के लिए एक विशेष प्रतिभा हैं और मुझे उम्मीद है कि वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपने आईपीएल प्रदर्शन को जारी रख पाएंगे.”

यह भी पढ़ें – ब्रायन लारा ने अपने हमवतन दिग्गज पेसर से कर डाली भारतीय स्पीडस्टर उमरान मलिक की तुलना

उमरान मलिक ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में अपनी शानदार गेंदबाजी के बलबूते खूब वाह-वाही बटोरी. उन्होंने 14 मुकाबलों में 22 विकेट चटकाए और वे टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट लेने वालों के मामले में चौथे स्थान पर रहे. इतना ही नहीं, दाएं हाथ के इस पेसर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9 जून से खेली जाने वाली पांच मुकाबलों की टी20 आई सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह दी गई है.

गौरतलब है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मुकाबलों की टी20 आई सीरीज का पहला मैच 9 जून को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा.

Leave a comment

Cancel reply