rohit
IND v PAK: टी20 विश्व कप में रोहित को आउट करने के लिए PCB के चेयरमैन ने बनाया था प्लान

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वर्ल्ड कप इतिहास में यह पहला ऐसा मौका था, जब हरी जर्सी वाली टीम को भारत के विरुद्ध किसी भी मैच में जीत हासिल हुई. इस हाई वोल्टेज मुकाबले में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने तीन विकेट लेकर भारतीय बल्लेबाजी क्रम की कमर तोड़ दी थी. उन्होंने रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली को अपना शिकार बनाया था.

वहीं, दूसरी तरफ अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी टीम के कप्तान बाबर आजम को बताया था कि टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा को आउट कैसे करना है.

यह भी पढ़ें | क्या दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाएगी भारतीय टीम? कप्तान कोहली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

रमीज ने कहा, “विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले बाबर आजम मुख्य चयनकर्ता के साथ यहां थे और मैंने उनसे पूछा कि भारत के खिलाफ आपकी क्या योजना है?.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं आपको बता सकता हूं कि अभी रोहित शर्मा से कैसे छुटकारा पाया जाए और बाबर को दिलचस्पी थी. मैंने कहा कि शाहीन अफरीदी को 100 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कराएं, शोर्ट लेग पर एक आदमी और 45 डिग्री पर एक खिलाड़ी रखें. इस तरह आप उन्हें आउट कर सकते हैं.”

Leave a comment

Cancel reply