Jimmy Neesham
IND v NZ: भारत दौरे पर न्यूजीलैंड के सभी मैचों में टॉस हारने पर उड़ा नीशम के चहरे का रंग

कीवी टीम के विरुद्ध मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. बता दें कि न्यूजीलैंड टीम मौजूदा दौरे पर एक भी टॉस नहीं जीत पाई है. इससे पहले कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला गया सीरीज का पहला मैच ड्रॉ रहा था.

इतना ही नहीं, नीली जर्सी वाली टीम ने इससे पहले मेहमानों को तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में 3-0 से पराजित किया था. दिलचस्प बात यह है कि इस दौरे पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब तक चार मैच खेले जा चुके हैं, जबकि पांचवां मैच प्रगति पर है, जहां हर बार सिक्का टीम इंडिया के पाले में गिरा है.

यह भी पढ़ें | क्या दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाएगी भारतीय टीम? कप्तान कोहली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऐसे में कीवी टीम के स्टार ऑलराउंडर जिमी नीशम ने इस मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “0/5 भारत के दौरे पर, अच्छी स्थिति नहीं है.” बता दें कि जिमी सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं और आए दिन मजाकिया पोस्ट ओर कमेंट करते नजर आते हैं.

गौरतलब है कि बाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, लेकिन खिताबी मैच में काली जर्सी वाली टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

Leave a comment

Cancel reply