India vs Pakistan
Asia Cup 2022 का पूरा कार्यक्रम, 28 अगस्त को दुबई में खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान मैच

टीम इंडिया (India) चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ फिर से मुकाबला खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है. दोनों टीमें इस साल श्रीलंका (Sri Lanka) में खेले जाने वाले एशिया कप (Asia Cup 2022) में एक-दूसरे के साथ भिड़ेंगी. टूर्नामेंट 27 अगस्त से शुरू होगा, जिसमें भारत बनाम पाकिस्तान मैच 28 अगस्त को खेला जाएगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीलंका क्रिकेट (SLC) को भारत से मंजूरी मिल गई है और वह अगले महीने एशिया कप की मेजबानी करेगा. विशेष रूप से, भारत, श्रीलंका, अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश ने टूर्नामेंट के लिए अपने स्थान पहले ही सील कर दिए हैं, जबकि यूएई, नेपाल, ओमान, हांगकांग और अन्य टीम क्वालीफायर खेलेंगी, जो रिपोर्ट के अनुसार 21 अगस्त से शुरू होने वाले हैं.

यह भी पढ़ें – ‘पाकिस्तान की टीम भारत को हराकर एशिया कप 2022 का खिताब जीतेगी’ पाक कप्तान की भविष्यवाणी

गौरतलब है कि टीम इंडिया गत चैंपियन के रूप में टूर्नामेंट में प्रवेश करेगी, क्योंकि उसने एशिया कप के पिछले संस्करण के फाइनल में बांग्लादेश को हराया था.

जानकारी हो कि श्रीलंका वर्तमान में आर्थिक संकट से गुजर रहा है, लेकिन देश ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूर्ण द्विपक्षीय सीरीज को होस्ट कर रहा है, जिसने क्रिकेट के जानकारों को बिना किसी समस्या के एशिया कप 2022 की मेजबानी करने का विश्वास दिलाया है.

Leave a comment

Cancel reply