ind v pak
टी-20 विश्व कप 2021 में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं.

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में 24 अक्टूबर को भारत के खिलाफ खेले जाने वाले हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले पाकिस्तान के कप्तान कप्तान बाबर आजम ने अपनी टीम के लिए फैंस से समर्थन मांगा है. इसी वजह से एक पाकिस्तानी प्रशंसक ने अपनी ही टीम के कप्तान को चेतावनी दे दी है. फैन का कहना है कि अगर इस बार हरी जर्सी वाली टीम भारतीय टीम से हार जाती है तो फिर बाबर और उनकी टीम को पाकिस्तान में घुसने नहीं दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें | 6 खिलाड़ी, जो T20 World Cup 2021 में गेल के सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं

दरअसल, कप्तान बाबर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए दुआ और समर्थन करने की मांग की थी, लेकिन एक फैन ने इसी पोस्ट पर उनको धमकी दे डाली और लिखा, “अगर 24 अक्टूबर को होने वाले मैच में नहीं जितवाया, तो घर नहीं आने देगें.”

इसके अलावा दिग्गजों में यह बहस जारी है कि इस मुकाबले में कौन सी टीम बाज़ी मारेगी. वहीं, पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान सना मीर ने संयुक्त अरब अमीरात की परिस्थितियों में अपने देश की पुरुष टीम को विश्व की सबसे शानदार टीमों में से एक करार दिया. उनका मानना है कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 में उनकी टीम को इसका फायदा मिलेगा.

गौरतलब है कि आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में भाग लेने वाली सभी टीम्स ने इस मेजर टूर्नामेंट के लिए अपनी-अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. टी20 क्रिकेट का यह सबसे बड़ा महाकुंभ 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच खेला जाएगा. सुपर-12 के मुकाबलों की शुरुआत 23 अक्टूबर से होगी, जहां पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया अबुधाबी के मैदान में दो-दो हाथ करेंगी.

Leave a comment

Cancel reply