Virat kohli
कोहली समेत 5 भारतीय दिग्गजों को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से दिया जा सकता है आराम!

पाकिस्तानी (Pakistani) टीम के पूर्व दिग्गज पेसर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पूर्व भारतीय (Indian) कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त है. उनका मानना है कि अगर कोहली खराब प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें भी टीम से बाहर किया जा सकता है.

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत करते हुए कहा, “बहुत सारी चीजें हैं, मैं टीवी पर कह भी नहीं सकता. उनके दिमाग में एक नहीं कई चीजें चल रही हैं. वे एक अच्छा लड़का है, अच्छा इंसान और बड़ा क्रिकेटर है. मैं उन्हें एक ही सलाह देना चाहूंगा कि एक वक्त पर एक ही काम पर फोकस करें. टीवी छोड़ दें, दर्शक छोड़ दें, नाम छोड़ दें, अपने आप को एक आम खिलाड़ी समझकर क्रीज पर उतरें.”

अख्तर ने आगे कहा, “लोगों ने पहले ही विराट कोहली पर उंगली उठानी शुरू कर दी है और यह खतरनाक है. वह एक साहसी खिलाड़ी है और वह एक साहसी व्यक्ति है. मुझे यकीन है कि वह इसे पार करने वाला है.”

यह भी पढ़ें | IPL 2022: टीम इंडिया में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं दिनेश कार्तिक, जानिए कैसे?

गौरतलब है कि विराट कोहली पिछले कुछ सालों से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी शतक साल 2019 में जड़ा था. इसके दो साल बाद से उनके बल्ले से एक भी शतकीय पारी देखने को नहीं मिली है. कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक 70 शतक ठोंक चके हैं, लेकिन उन्हें चाहने वालों को उनके 71वें शतक का इंतज़ार है.

Leave a comment

Cancel reply