team india
'अगर टी20 वर्ल्ड कप 2022 में मौका मिलता है तो टीम इंडिया के लिए ज़बरदस्त प्रदर्शन करूंगा'

भारतीय (Indian) टीम के स्टार लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने इस साल ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में खेलने की उत्सुकता जताई है. बिश्नोई ने कहा है कि अगर उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2022 में खेलने का मौका मिलता है तो वे अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करेंगे.

21 साल के रवि बिश्नोई ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत करते हुए कहा, “मैंने अभी इसको लेकर अधिक कुछ नहीं सोचा है, लेकिन यदि मुझे टीम में शामिल किया जाता है तो मैं इस मौके को दोनों हाथ से भुनाने की पूरी कोशिश करूंगा, लेकिन अभी मेरा ध्यान सिर्फ IPL के इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन करने पर है.”

बता दें कि रवि फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा संस्करण में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. इस फ्रेंचाइजी ने उन्हें मेगा ऑक्शन से पहले ही 4 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल कर लिया था.

यह भी पढ़ें | ‘तेरे जैसा कोई नहीं रवि बिश्नोई’, पूर्व ओपनर ने 21 साल के युवा गेंदबाज की तारीफ में पढ़े कसीदे

गौरतलब है कि इस लेग स्पिनर ने साल 2022 में वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने अब तक 4 टी20 आई मैचों में 4 विकेट चटकाए हैं, जबकि 28 आईपीएल मुकाबलों में 28 विकेट झटके हैं, लेकिन वे अभी तक वनडे और टेस्ट में पदार्पण नहीं कर पाए हैं.

Leave a comment

Cancel reply