ben stokes
क्या आईसीसी विश्व कप 2023 में खेलेंगे बेन स्टोक्स?

इंग्लैंड (England) की सीमित ओवरों की टीम के कोच मैथ्यू मॉट (Mathew Mott) ने कहा है कि दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के लिए एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिए दरवाज़े खुले हुए हैं, जिससे कि वे इस साल भारत (India) में आयोजित होने जाने वाले आईसीसी विश्व कप में खेल सकें.

बता दें कि बेन स्टोक्स ने अपने कार्यभार को मैनेज करने के लिए पिछले साल वनडे इंटरनेशनल मैचों से संन्यास का ऐलान कर दिया था. स्टोक्स लाल गेंद वाले क्रिकेट में इंग्लिश टीम के कप्तान हैं.

यह भी पढ़ें – PAK vs ENG: दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने बताया, कौन है इंग्लैंड का विराट कोहली?

मॉट ने संवाददाताओं से आगे कहा, “इस तरह के खिलाड़ी के लिए दरवाजा हमेशा खुला रहता है, लेकिन हम इस बात का भी ध्यान रखते हैं कि कप्तान के रूप में उनकी मुख्य प्राथमिकता रेड-बॉल क्रिकेट है. हम उनका सम्मान करते हैं और जब वह तैयार होंगे, तब हम बात करेंगे.” इंग्लैंड टीम मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका में मौजूद है. उन्हें प्रोटियाज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, जिसे शुरुआत से शुरू हो रही है.

Also Read: | Hardik Pandya to lose T20I captaincy

गौरतलब है कि मॉट को मई 2022 में इंग्लैंड क्रिकेट टीम का व्हाइट-बॉल कोच नामित किया गया था. उन्होंने नवंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए आईसीसी टी20 विश्व कप में इंग्लैंड की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

बेन स्टोक्स कितने साल के हैं?

31

वीडियो – 6 दिन में 4 धाकड़ खिलाड़ियों की हुई शादी

Leave a comment

Cancel reply