Virat Kohli
पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने बताया कोहली ब्रेक से वापसी के बाद कौन से क्रम पर कर सकते हैं बल्लेबाजी

ऑस्ट्रेलियाई (Australia) टीम को 2003 और 2007 आईसीसी विश्व कप में जीत दिलाने वाले पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने टीम इंडिया (India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी टिप्पणी दी है. उन्होंने कहा है कि वे एक विपक्षी कप्तान या खिलाड़ी के तौर पर हमेशा विराट का सामना करने से डरते. इसके अलावा उन्होंने भरोसा जताया है कि 33 वर्षीय बहुत जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे.

47 साल के रिकी पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू के दौरान बात करते हुए कहा, “‘एक विपक्षी कप्तान या खिलाड़ी के तौर पर मैं हमेशा ही विराट कोहली का सामना करने से डरूंगा. मुझे पता है कि उनके सामने कुछ चुनौतियां हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “उनके लिए यह एक मुश्किल समय है, लेकिन सभी महान खिलाड़ी ऐसे दौर से गुज़रे हैं और फिर वापसी भी करते हैं. कोहली भी जल्द ही इससे उबर जाएंगे, यह बस थोड़े समय की बात है.”

बता दें कि विराट कोहली के लिए मौजूदा समय बिलकुल भी ठीक नहीं चल रहा है. दाएं हाथ के बल्लेबाज मैच दर मैच बड़ी पारी खेलने में नाकाम हो रहे हैं. आलम यह है कि वे पिछले ढाई सालों से एक भी शतक नहीं बना पाए हैं. ऐसे में क्रिकेट के जानकार उनकी कड़ी आलोचना करते नज़र आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें – सुनील गावस्कर का दावा, ’20 मिनट में लौटा सकता हूं विराट कोहली की फॉर्म’

Q. विराट कोहली की उम्र क्या है?

A. 33

Leave a comment

Cancel reply