Kartik Tyagi- Jasprit Bumrah
टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कार्तिक के इस शानदार परफॉरमेंस की जमकर तारीफ की है।

राजस्थान रॉयल्स के स्टार तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने कहा है कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने के बाद उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला था. कार्तिक ने बताया कि उन्हें दिग्गज पेसर जसप्रीत बुमराह से भी काफी कुछ सीखने को मिला. उन्होंने आईपीएल 2021 में हाल ही में पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में आखिरी ओवर में चार रन का बचाव कर अपनी टीम को यादगार जीत दिलाई. उन्हें तूफानी गेंदबाजी के लिए जाना जाता है.

कार्तिक ने कहा, “जब मैं ऑस्ट्रेलिया गया था तो मैंने बहुत कुछ सीखा. बहुत सारे खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद भी एक युवा टूर्नामेंट जीत सकता है और मैं भी भारत के लिए मैच जीतना चाहता हूं.”

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कहा, “जब मैं ऑस्ट्रेलिया गया तो मैं जसप्रीत भैया के पास जाने में घबरा रहा था, लेकिन वह मेरे पास आए और मुझसे कई चीजों पर चर्चा की और यह मेरे लिए एक बड़ा क्षण था.”

यह भी पढ़ें | 42 साल के हुए क्रिस गेल, पंजाब किंग्स समेत दिग्गजों ने दी बर्थडे की बधाई

उन्होंने आगे कहा, “निजी तौर पर, जब मैंने देखा कि उन्होंने मेरे बारे में ट्वीट किया है तो मुझे बहुत खुशी हुई, क्योंकि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से हैं और वह मेरे आदर्श हैं और उन्होंने मेरे बारे में ट्वीट किया है.”

कार्तिक त्यागी ने आईपीएल में अभी तक 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 35.67 के औसत और 23.08 के स्ट्राइक रेट से 12 विकेट चटकाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 29 रन देकर 2 विकेट रहा है.

Leave a comment

Cancel reply