boult
'मैं भारतीय क्रिकेट को फ़ॉलो करता हूं, क्योंकि यहां खेलना आसान नहीं होता'

कीवी टीम (Kiwi Team – New Zealand) के दिग्गज पेसर ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाजी आक्रमण की जमकर प्रशंसा की है. उन्होंने कहा है कि भारत ने पिछले कुछ सालों में शानदार तेज गेंदबाज पाए हैं. इसके अलावा बोल्ट ने कहा कि वे भारतीय क्रिकेट (Team India) को फ़ॉलो करते हैं, क्योंकि यहां खेलना आसान नहीं होता.

बोल्ट ने दैनिक जागरण के साथ इंटरव्यू में कहा, “भारत ने पिछले कुछ वर्षो में, जो तेज गेंदबाज पाए हैं उन्हें देखना काफी सुखद है. मुझे भी इनमें से कई गेंदबाजों के साथ आईपीएल में खेलने का मौका मिला. मैं भारतीय क्रिकेट को फॉलो करता हूं, क्योंकि वहां खेलना आसान नहीं होता.”

यह भी पढ़ें | शादाब खान को भी हार्दिक पांड्या जैसी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी चाहिए – पाकिस्तानी बल्लेबाज

उन्होंने आगे कहा, “भारत ने आस्ट्रेलिया में, जिस तरह का प्रदर्शन किया वह आश्चर्यजनक है. टीम इंडिया में जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी, जैसे गेंदबाज हैं, जिनके दम पर वह सफलता हासिल कर रही है.”

याद हो कि टीम इंडिया ने इस साल टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को उन्हीं के घर में हराकर इतिहास रचा था. इन दोनों ऐतिहासिक सीरीज जीत में तेज गेंदबाजों का ख़ास योगदान रहा था.

वहीं, दूसरी तरफ ट्रेंट बोल्ट ने आईपीएल में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व किया है. कीवी पेसर पिछले संस्करण में नीली जर्सी वाली टीम का हिस्सा रहे.

Leave a comment

Cancel reply